आज़ाद मव्रोडियन ग्रुप

हारना हम सब के खून में नहीं

मव्रोडियन सच में इस बार लग रहा है ! की हम सब एक हो गए है ! अब हम सब ने ठान लिया है की पीछे नहीं हटेंगे ये जूनून पागल पण एक सच्चे मव्रोडियन में हो सकता है ! गजब का कारनाम कर दिखा रहे है! सभी मव्रोडियन सब कुछ एक कामयाब सोच की तरहा हम सब आगे बढ़ रहे है ! हम जानते है  एम एम एम ही है जो हम सब के सात सारी दुनिया के लोगो के लिए एक वरदान साबित होगा सच्चे मन से किया गया हर वो कार्य हमेशा सफल रहा है और हम सब ने अब सच्चा मन बना लिया है ये हम सब के लिए ख़ुशी की बात है ! कुछ घटनाएं ऐसी भी घाटी जिस के कारण हमें मानसिक दुविधा का सामना करना पड़ा लेकिन हर वो घटना जिस के पीछे जीत छुपी होती है हमें उस नजरिये से देखना चाइये  जब की हम सब एम एम एम को जान चुके है इस के कार्य प्रणाली को जान चुके है ! मगर हम अपने आप में बैठा हुए  एक लालची इंसान को  लालच कहेंगे दोस्त सच में इस को निकल फ़ेकनेकी की जरुरत है ! हर संभव हमें इस से छुटकारा पाना पड़ेगा अगर आप सब को लगता है एक सशक्त मानव बने एक शशक्त भारत बने ....तो हमें अपने आप को बदल ने की बहोत जरुरत है !
कामयाबी तो हम सब की तय है दोस्तों आप मन में जराभी संकोच ना करे बस अपने कार्य को आप पुरे ईमानदारी से अंजाम दे .. हम सब एक मजबूत संघटन के रूप में उभरे अगर हम एसा   करने में कामयाब होते है तो यकीं मानो दोस्तों हम इतिहास लिख सकते है!
आप सभी से निवेदन है की आप अपने आप को दस मिनिट के लिए   ये विचार करने पे मजबूर करे की सच में एम एम एम हम सब को क्या देसकता है? अगर आप की दिल ने आवाज दी अपने सात आम इंसान के लिए भी एम एम एम  बहोत कुछ कर सकता है ! तो एम एम एम को जन जन तक पहोचाने में अपनी पूरी शक्ति लगवा दे ....क्यू की अभी समय है इस महान काम करने का  और आप का नाम इस कामयाबी के इतहास में लिखे जाने का  .. कही देर ना हो जाये .. अगर आज आप पहल नहीं करते हो तो आगे आप को हर हाल में  ये पहल करना ही है ! तब आप को बहोत पछतावा होगा तो दोस्तों हो जाओ तैयार इस महान क्रांति को पुरे विश्व में फैलाने के लिए
एकता और संघटन की मिसाल भारत को बनाये
दुनिया को बताये की हिन्दुस्तानी भी कुछ कम नहीं है
जब दहाड़ लगाते  है तो जीत हासिल ही करते है
हारना हम सब के खून में नहीं
जय भारत , जय एम एम एम  

आज़ाद मव्रोडियन ग्रुप

Comments

Popular posts from this blog